• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

अभ्यास मैच : पहले दिन के खेल का आकर्षण रहे पुजारा और रोहित

रोहित का विकेट 185 के कुल योग पर गिरा। रोहित ने 115 गेंदों की संयमित पारी में आठ चौके और एक छक्का लगाया। हनुमा विहारी इसके बाद पुजारा का साथ देने आए। दोनों ने चायकाल तक स्कोर को चार विकेट पर 219 रनों तक पहुंचाया। विहारी के साथ साझेदारी के दौरान ही पुजारा ने अपना शतक पूरा किया लेकिन इसी बीच वह चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए। चायकाल के बाद बारिश भी आई और थोड़ी देर के लिए खेल रुका रहा।

पुजारा की असमय विदाई के बाद पंत विकेट पर आए और खुलकर शाट्स लगाए। पंत ने 53 गेंदों का सामना कर चार चौके और एक छक्का लगाया। वह हालांकि 33 के निजी योग पर आउट हो गए। उस समय कुल योग 296 रन था। इसके बाद विहारी और जडेजा ने कोई और नुकसान नहीं होने दिया। विहारी ने 101 गेंदों का सामना कर दो चौके लगाए हैं। वेस्टइंडीज-ए की ओर से जोनाथन कार्टर ने तीन विकेट लिए हैं जबकि केयोंग हाडिंर्ग तथा अकीम फ्रेजर को एक-एक सफलता मिली।

ये भी पढ़ें - सचिन तेंदुलकर के साथ तुलना पर ऐसा बोले उभरते स्टार पृथ्वी शॉ

यह भी पढ़े

Web Title-Practice Match : cheteshwar pujara and rohit sharma main attraction of first day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: practice match, cheteshwar pujara, rohit sharma, india, westindies cricket board presidents, lokesh rahul, rishabh pant, अभ्यास मैच, चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, भारत, वेस्टइंडीज, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved