• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पोंटिंग ने हार के लिए पावरप्ले में खराब बल्लेबाजी को दोष दिया

Ponting blames poor batting in powerplay, changed conditions for defeat - Cricket News in Hindi

शारजाह। दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली हार का दोष पावरप्ले में हुई खराब बल्लेबाजी को दिया है। दिल्ली ने जहां पहले छह ओवर में एक विकेट पर 38 रन बनाए तो वहीं केकेआर की टीम ने पावरप्ले में बिना किसी नुकसान के 51 रन बनाए। दिल्ली ने कोलकाता को जीत के लिए 136 रन का लक्ष्य दिया था जिसे केकेआर ने एक गेंद शेष रहते तीन विकेट से हासिल किया और फाइनल में जगह बनाई।

पोंटिंन ने मार्कस स्टोयनिस को ऊपरी क्रम में भेजने के फैसले का बचाव किया। उन्होंने कहा, "हमने इस बारे में काफी सोचा कि स्टोयनिस का हमारे लिए बल्लेबाजी क्रम कहां होगा। मेरा मतलब है, जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण लगभग तीन सप्ताह तक बाहर रहे इसलिए उन्होंने कोई क्रिकेट नहीं खेला था। हम उन्हें इस मैच के लिए टीम में वापस लाना चाहते थे क्योंकि हम जानते थे कि वह शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं और जरूरत पड़ने पर डेथ पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "हम इस मैच में हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की और पावरप्ले में ज्यादा रन नहीं बनाए। अपनी बल्लेबाजी के मध्य में हमने लगातार विकेट गंवाए। अगर अंत में शेमरॉन हेत्मायेर और श्रेयस अय्यर नहीं होते हम 130 के आसपास होते। हमने जिस तरह अंत किया उससे निराशा हुई।"

कोच ने साथ ही कप्तान ऋषभ पंत के एनरिच नॉत्र्जे को पहले 10 ओवर में सिर्फ एक ओवर कराने के फैसले का बचाव किया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ponting blames poor batting in powerplay, changed conditions for defeat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2021, delhi capitals, ricky ponting, powerplay, kolkata knight riders, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved