• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

खिलाड़ियों को खुलकर खेलने की है इजाजत : रोहित शर्मा

Players are allowed to play freely: Rohit Sharma - Cricket News in Hindi

फ्लोरिडा । भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि टीम अधिक आक्रामक बल्लेबाजी दृष्टिकोण अपना रही है। वह और टीम प्रबंधन खिलाड़ियों को अधिक से अधिक खुलकर खेलने को कह रहे हैं। भारत के कप्तान ने बताया कि कैसे पूरी पारदर्शिता और खिलाड़ियों को एक स्पष्ट संदेश देने पर जोर देने के साथ टीम एशिया कप और टी20 विश्व कप की आगामी चुनौतियों के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयारी कर रही है।

शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स शो 'फॉलो द ब्लूज' पर कहा, "कप्तान और कोच से यह संदेश स्पष्ट है कि टीम को आगे बढ़ाने की कोशिश करनी चाहिए। हम खिलाड़ियों को खुलकर खेलने की इजाजत दे रहे हैं।"

शर्मा ने यूएई में एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप की आगामी चुनौतियों के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से टीम की तैयारी के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा, "हमने दुबई (पिछले साल) में टी20 विश्व कप के बाद यह बहुत स्पष्ट कर दिया है। वहां हम फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए थे। हमें लगा कि हमारे खेल खेलने के तरीके और दृष्टिकोण में बदलाव की जरूरत है।"

इतने सारे युवा लीडरों के साथ टीम की कप्तानी करने के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, शर्मा ने कहा, "मुझे पता है कि टीम के चारों ओर इतने सारे लीडर बनाना बहुत रोमांचक है, क्योंकि यह हमेशा एक अच्छा संकेत है। आप चाहते हैं कि एक दूसरे को अच्छी तरह से समझें और जब वे टीम का नेतृत्व कर रहे होते हैं, तो ये सभी चीजें ध्यान में रखें।

टीम इंडिया के पास पिछले आठ महीनों में छह अलग-अलग कप्तान बनाए गए हैं। यह देखना अच्छा है कि टीम में इतने लीडर हैं।

राहुल द्रविड़ के कोच के रूप में शर्मा को बहुत अच्छा मार्गदर्शन मिला है और कप्तान का मानना है कि आगामी टूर्नामेंट में टीम इंडिया के प्रदर्शन के लिए उनका समर्थन महत्वपूर्ण है।

शर्मा ने एक ऐसे कोच के महत्व के बारे में भी बताया जो टीम के रूप में एक समान दृष्टि और विश्वास साझा करते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Players are allowed to play freely: Rohit Sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: players are allowed to play freely, rohit sharma, ind vs wi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved