• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ग्रुप के रूप में सिर्फ दो मैच खेले और हमने बांग्लादेश को हरा दिया : कोएटजेर

Played just two games as a group and we beat Bangladesh: Coetzer - Cricket News in Hindi

एल अमेराट। बांग्लादेश को छह रनों से हराने के बाद स्कॉटलैंड के कप्तान काइल कोएटजेर ने कहा है कि उनकी टीम एक ग्रुप के रूप में दो मैच खेली और उन्होंने बांग्लादेश को हरा दिया। उन्होंने साथ ही कहा कि इस जीत के लिए काफी रणनीति तैयार की गई थी। स्कॉटलैंड ने टी20 विश्वकप में रविवार को बांग्लादेश को हराया। कोएटजेर ने कहा कि खिलाड़ियों ने इस स्तर पर पहुंचने के लिए काफी त्याग किया है।

कोएटजेर ने कहा, "एक महीने पहले तक हमने ग्रुप के रूप में सिर्फ दो मैच खेले थे और पर्दे के पीछे काफी रणनीति तैयार की थी। कई लोगों ने काफी मेहनत की और हमारे लिए यह काफी कठिन था।"

उन्होंने कहा, "यह हमारे लिए बहुत बड़ी जीत है। यह कुछ ऐसा है जिसकी हम लंबे समय से योजना बना रहे थे। क्वालीफाइंग टूर्नामेंट के बाद यह दो साल काफी लंबे रहे।"

कप्तान ने कहा, "अब हम इस विश्वास को बनाए रखने का फल प्राप्त कर रहे हैं। कई खिलाड़ियों के ने बहुत बलिदान दिए। एसोसिएट क्रिकेट बहुत कठिन है और जब हम यहां से बाहर निकलते हैं तो हमें जो अवसर मिलता है उसे पाने के लिए इसे प्राप्त करना महत्वपूर्ण है। हमने कुछ अच्छी प्रगति की है और मुझे वास्तव में गर्व है।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Played just two games as a group and we beat Bangladesh: Coetzer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: played just two games as a group and we beat bangladesh, kyle coetzer, scotland, bangladesh, t20 world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved