• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीटरसन ने आर्चर को लेकर कहा- उनका लंबे समय तक क्रिकेट खेलना मुश्किल

Pietersen passes verdict on Archer, says difficult to imagine him playing long-form cricket again - Cricket News in Hindi

लंदन । इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने अपने देश की तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को लेकर कहा है कि फिर से चोटिल होने के बाद लंबे समय तक उनके लिए क्रिकेट खेलना मुश्किल हो सकता है। आर्चर गुरुवार को एक बार फिर चोटिल होने के बाद 2022 आगामी सीजन से बाहर हो गए थे। आखिरी बार मार्च 2021 में इंग्लैंड के लिए खेलने वाले 27 वर्षीय खिलाड़ी अगले सप्ताह टी20 ब्लास्ट में ससेक्स के लिए लंबी अवधि की कोहनी की चोट से वापसी की उम्मीद कर रहे थे।

उन्होंने अगले गुरुवार को ग्लैमरगन के खिलाफ अपने शुरुआती मैच से पहले दूसरी टीम के साथ अभ्यास मैच खेलने की योजना बनाई थी। लेकिन, गेंदबाज मैदान पर वापस नहीं लौट सके और अब बाकी सीजन के लिए भी बाहर हो गए हैं।

आर्चर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने इस साल फरवरी में मेगा नीलामी के दौरान आठ करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेल सके क्योंकि वह कोहनी की चोट से जूझ रहे थे।

बेटवे इनसाइडर पर पीटरसन ने कहा, "चोटिल जोफ्रा आर्चर के लिए यह अच्छी खबर नहीं है कि वह आगामी सीजन से बाहर हो गए हैं। उन्होंने इंग्लैंड और अन्य टीमों के लिए शानदार गेंदबाजी की है और यह उनके लिए अच्छी खबर नहीं है। यह कल्पना करना मुश्किल है कि वह लंबे समय तक क्रिकेट खेल पाएंगे। उम्मीद है कि वह अभी भी व्हाइट-बॉल क्रिकेट में अच्छा कर सकते हैं।"

पीटरसन ने महसूस किया कि यह अजीब बात है कि आधुनिक समय के युवा तेज गेंदबाज इतने लंबे समय से चोटिल हैं, जबकि कर्टली एम्ब्रोस, शॉन पोलक और ग्लेन मैक्ग्रा जैसे दिग्गजों ने लंबे और शानदार करियर बनाने में कामयाबी हासिल की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pietersen passes verdict on Archer, says difficult to imagine him playing long-form cricket again
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, kevin pietersen, jofra archer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved