• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केविन पीटरसन ने कोहली की तुलना रोनाल्डो से की

Pietersen compares Kohli with Ronaldo, says the two are legends in terms of greatness - Cricket News in Hindi

मुंबई। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भारत के पूर्व कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज विराट कोहली की तुलना मैनचेस्टर यूनाइटेड के महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की और कहा कि दोनों अपने खेल में माहिर हैं। आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए लंबे समय तक खराब फॉर्म के बाद, कोहली ने 30 अप्रैल को ब्रेबोर्न में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 53 गेंदों में 58 रन बनाकर जबरदस्त वापसी की। हालांकि मैच आरसीबी छह विकेट से हार गई। पीटरसन ने महसूस किया कि यह कोहली के खराब फॉर्म को देखते हुए उनके क्रिकेट करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ था।

पीटरसन ने महसूस किया कि कोहली के बल्ले से संघर्ष को देखते हुए शायद उनके करियर के लिए एक महत्वपूर्ण पारी साबित हो सकती है।

उन्होंने कहा, "कोहली को मैनचेस्टर यूनाइटेड और क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर एक नजर डालने की जरूरत है। उनकी अलग-अलग टीमों और उनके खेलों में दो समान ब्रांड है। आपके पास क्रिकेट के शीर्ष पर विराट कोहली हैं, वहीं, फुटबॉल के शीर्ष पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर पीटरसन ने कहा, "एक मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलता है और एक आरसीबी और भारत के लिए खेलता है। वे बड़े ब्रांड हैं। वे बड़े ब्रांड भी जीतकर खेल में अपनी स्थिति बनाए रखना चाहते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "विराट कोहली की सबसे बड़ी विशेषता, उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत के लिए कई सारे मैच जीते हैं। विराट कोहली इस देश में मेरे सबसे महान बल्लेबाज हैं क्योंकि उन्होंने भारत के लिए कई मैच जीते हैं। जिस पर मुझे बहुत गर्व है।"

पीटरसन ने यह भी कहा, इस पारी (टाइटन्स के खिलाफ), में उन्होंने कुछ शानदार शॉट खेले, जिसे देखकर मुझे अच्छा लगा। लेकिन मुझे पता है कि वह एक चैंपियन है और विजेता है। उनकी पारी मैच जीताने के लिए पर्याप्त नहीं थी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pietersen compares Kohli with Ronaldo, says the two are legends in terms of greatness
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, kp compares kohli with ronaldo, kevin pietersen, royal challengers bangalore, virat kohli, cristiano ronaldo, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved