• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस अंग्रेज क्रिकेटर ने कुलदीप यादव को बताया अनूठा क्रिकेटर

नई दिल्ली। बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखे बहुत ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन वे अपनी फिरकी के दम पर विश्व पटल पर छा गए हैं। 23 वर्षीय चाइनामैन कुलदीप ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इसके बाद उन्हें टीम इंडिया में मौका दिया गया। पिछले साल ही डेब्यू करने वाले कुलदीप सीमित ओवरों के संस्करण में टीम के नियमित सदस्य बन गए हैं।

कुलदीप फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर अपनी छाप छोड़ रहे हैं। उन्होंने पहले वनडे में छह विकेट झटके थे। टी20 और वनडे में बढिय़ा प्रदर्शन का ईनाम उन्हें टेस्ट टीम में चुनकर किया गया है। इंग्लैंड के बाएं हाथ के पूर्व स्पिनर फिल टफनेल ने कुलदीप के टेस्ट टीम में चयन को सही करार देते हुए कहा कि उन्हें पांच दिवसीय मैच में मौका मिलना चाहिए।

टफनेल ने कहा कि कुलदीप के पास अनूठा कौशल है। आपको बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर ज्यादा नहीं मिलेंगे। सभी फॉर्मेट में कुछ ही ऐसे स्पिनर हैं। जब आप कुलदीप जैसे गेंदबाज को देखते हैं तो उस पर काम करने की जरूरत है क्योंकि हमने ऐसा पहले कभी नहीं देखा। यह एक विशेष क्षमता और बहुत अनूठा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Phil Tufnell appreciates indian left arm spinner Kuldeep Yadav very much
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: phil tufnell, indian left arm spinner kuldeep yadav, kuldeep yadav, india vs england, odi series, test series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved