• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हैंड्सकॉम्ब ने कहा, तो हमारे लिए इतिहास रचना आसान होगा

धर्मशाला। भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को ड्रा तक पहुंचाने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब ने कहा कि रांची में उन्होंने अपने अभी तक के करिअर में सबसे मुश्किल हालात का सामना किया। हैड्सकॉम्ब ने शॉन मार्श के साथ पांचवें विकेट के लिए 124 रनों की साझेदारी करते हुए भारत के जीत के मंसूबों पारी फेर दिया था और मैच ड्रा करा ले गए थे।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने हैंड्सकॉम्ब के हवाले से लिखा है, हमारे लिए वह काफी अच्छा रहा। हम उस स्थिति में थे, जहां मुश्किल का सामना था। लेकिन, हमें अपने आप पर भरोसा था कि हम मैच ड्रा करा सकते हैं। हम सभी ने इस श्रृंखला में शानदार बल्लेबाजी की है और यह सिर्फ मेरी और मार्श की बात नहीं है। हमारे बाद कोई और होता, वह भी ऐसा करता क्योंकि हमें अपने आप पर भरोसा था और हम अच्छा महसूस कर रहे थे।

हैंड्सकॉम्ब ने कहा, यह निश्चित ही मेरे करिअर की अभी तक की सबसे मुश्किल परिस्थिति थी। भारतीय विकेट पर टेस्ट मैच के पांचवें दिन विश्व के दो सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों के सामने बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल होता है। मेरे और मार्श के लिए यह अच्छा रहा कि हम इस परिस्थिति का सामना कर पाए।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Peter Handscomb talks about Australia strategy for dharamsala test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: peter handscomb, australia, strategy, dharamsala test, fourth test, india vs australia, right hand batsman handscomb, ranchi test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved