• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उमर को PCB ने भेजा समन, भारत के खिलाफ 2 गेंद छोडऩे...

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की भ्रष्टाचार रोधी इकाई (एसीयू) ने विकेटकीपर-बल्लेबाज उमर अकमल को समन भेजा है। पीसीबी ने यह समन बल्लेबाज द्वारा एक टीवी इंटरव्यू में इस बात को कबूल करने के बाद भेजा है कि उन्हें मैच फिक्स करने के प्रस्ताव मिले थे। उमर ने कहा था कि उन्हें खासकर 2015 में आईसीसी विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में भी यह प्रस्ताव मिला था।

उमर ने माना कि भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच हुआ है उन्हें इस तरह के प्रस्ताव मिले हैं। भारत और पाकिस्तान की टीमें बीते कुछ वर्षों से सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट या एशिया कप में ही खेली हैं। उमर ने साथ ही कहा कि भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैचों के अलावा उन्हें हांगकांग सुपर सिक्स, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेली गई पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दौरान भी फिक्सिंग के प्रस्ताव मिले थे।

उमर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की संयुक्त मेजबानी में खेले गए 2015 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान को ग्रुप-बी में रखा गया था। इन दोनों टीमों ने ऐडिलेड ओवल में मैच खेला था जहां भारत ने पाकिस्तान को 76 रनों से मात दी थी। उमर ने कहा कि उन्होंने उस मैच में सिर्फ चार गेंदें खेलीं थीं और शून्य पर आउट हो गए थे।

उमर ने समा टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे विश्व कप में दो गेंदें छोडऩे को कहा गया था और इसके लिए वो मुझे 200000 डॉलर देने को तैयार थे। इस बल्लेबाज ने कहा कि 2015 विश्व कप में वो हमारा भारत के खिलाफ पहला मैच था। बल्कि जब भी मैंने भारत के खिलाफ मैच खेला है तो मुझे इस तरह के प्रस्ताव मिले हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PCB serves batstman Umar Akmal notice over spot fixing claims
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pcb, batstman umar akmal, notice, spot fixing claims, pakistan cricket board, umar akmal, india vs pakistan, world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved