• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीसीबी का बीसीसीआई पर गंभीर आरोप: पाक फैन्स को गुमराह कर रहा है बीसीसीआई

PCB serious charge on BCCI: BCCI is misleading Pak fans - Cricket News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि बीसीसीआई गलत बयानी करते हुए पाकिस्तानी प्रशंसकों को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। पीसीबी ने कहा है कि बांग्लादेश के संस्थापक 'बंगबंधु' शेख मुजीबुर रहमान की जन्मशती को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) द्वारा एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच आयोजित किए जाने वाले 2 टी-20 मैचों के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नजरअंदाज किए जाने को लेकर बीसीसीआई गलत बयानबाजी कर रहा है।

ऐसा कहा जा रहा है कि इन 2 मैचों के आयोजन को आईसीसी की हरी झंडी मिल गई है और इनका आयोजन ढाका में 16 और 20 मार्च को किया जाएगा। ये मैच बीसीबी द्वारा एशियाई क्रिकेट परिषद के बैनर तले होंगे।

डॉन में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक पीसीबी ने कहा है कि एसीसी मीटिंग में इस बात पर चर्चा हुई थी और पीसीबी ने बीसीबी से साफ कर दिया था कि वह अपने खिलाड़ियों को इन 2 मैचों में खेलने की इजाजत तभी दे सकता है जब इनकी तारीख में बदलाव होगा क्योंकि इन 2 मैचों के दौरान ही पाकिस्तान सुपर लीग 2020 का आयोजन होना है।

पीसीबी के एक प्रवक्ता ने कहा "विश्व एकादश और एशिया एकादश के बीच होने वाले मैचों की तारीख 16 और 20 मार्च है। पीएसएल 22 मार्च को खत्म हो रहा है। क्योंकि दोनों आयोजनों की तारीख में बदलाव नहीं हो सकता, लिहाजा हमने बीसीबी को लिखित और मौखिक तौर पर बता दिया था कि हम अपने खिलाड़ियों को इन 2 मुकाबलों के लिए भेजने में असमर्थ हैं। बीसीबी ने इसे महसूस भी किया था और मान भी लिया था।"

पीसीबी प्रवक्ता ने आगे कहा "अब यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीसीसीआई सच को दूसरे तरीके से पेश करते हुए पाकिस्तानी फैंन्स और फालोअर्स को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है।"

इससे पहले गुरुवार को बीसीसीआई के संयुक्त सचिव जयेश शाह ने आईएएनएस से कहा था कि बीसीसीआई से यह कहा गया था कि इन 2 मैचों के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आमंत्रित नहीं किया गया है और तभी हमने अपने खिलाड़ियों को इन मैचों में खेलने की इजाजत दी है।

शाह ने कहा "हमें यह बताया गया था कि इन 2 मैचों में एशिया एकादश के लिए पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी नहीं खेल रहा है। यही संदेश हमें दिया गया है। ऐसे में पाकिस्तानी टीम के साथ खेलने का कोई सवाल ही नहीं उठता। सौरव गांगुली निर्णय लेंगे कि इन 2 मैचों में खेलने वाले हमारे 5 खिलाड़ी कौन होंगे।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PCB serious charge on BCCI: BCCI is misleading Pak fans
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan cricket board, pakistani fans, birth centenary of sheikh mujibur rahman, bangladesh cricket board, asia xi, world xi, asian cricket council, pakistan super league 2020, bcci joint secretary jayesh shah, जयेश शाह, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved