• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PCB को पूर्व खिलाड़ियों की सेवाएं लेने की जरूरत : अख्तर

PCB needs to use services of former players, says Akhtar - Cricket News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को मोहम्मद यूसुफ, यूनिस खान और उनके जैसे पूर्व खिलाड़ियों से मदद लेने की जरूरत है। पाकिस्तान को मंगलवार को भारत के हाथों दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे अंडर-19 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "अपना दिल मत छोटा कीजिए। आपको विफलताओं से सीख लेने की जरूरत है। यह निराशाजनक नहीं है, ये तो मौके हैं। हमने अच्छा किया और हम सेमीफाइनल में पहुंचे, लेकिन अच्छी टीम जीती।"

भारत ने 2018 में अंडर-19 विश्व कप जीता था और राहुल द्रविड़ उस समय टीम के मुख्य कोच थे। अख्तर ने उनका उदाहरण देते हुए कहा कि अगर आप युवाओं का सही से विकास करना चाहते हैं तो आपको उनपर पैसे खर्च करने की जरूरत है।

अख्तर ने कहा, "उनके पास अंडर-19 टीम को कोचिंग देने के लिए भारत के मध्यक्रम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज राहुल द्रविड़ थे। अगर आपको बड़ा खिलाड़ी मिलता है तो आपको उन्हें अच्छा वेतन देने की जरूरत है। हमारे यहां यूनिस खान उनके पास गए थे तो पीसीबी उनसे मोलभाव करने लगा-15 लाख नहीं 13 लाख ले लो। उन्होंने (यूनिस) कहा कि आप ही इसे वापस रख लो। क्या आप इस तरह से अपने स्टार के खिलाड़ियों के साथ व्यवहार करेंगे।"

उन्होंने कहा, "यहां पर मोहम्मद यूसुफ, यूनिस खान और मैं हूं। हमसे भी पूछ लो। हम टीम की मदद करेंगे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PCB needs to use services of former players, says Akhtar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shoaib akhtar, pcb, services, former players, mohammad yousuf, younis khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved