• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद डोप टेस्ट में फेल, लग सकता है...

इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उसके दाएं हाथ सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद ही वह खिलाड़ी हैं, जो हाल ही में डोप टेस्ट में फेल हुए थे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पीसीबी ने घोषणा की है कि शहजाद एक घरेलू टूर्नामेंट के दौरान किए गए डोप टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और अब जल्द ही उनके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया जाएगा।

इसका मतलब है कि अब उन पर कई महीनों का निलंबन लगेगा। 26 साल के शहजाद जून में स्कॉटलैंड के खिलाफ सीरीज में पाकिस्तान की टी20 टीम का हिस्सा थे। पीसीबी ने स्वतंत्र समीक्षा बोर्ड की ओर से प्राप्त रिपोर्ट के बाद उन्हें दोषी पाया है। पीसीबी ने पिछले महीने बिना किसी खिलाड़ी का नाम लिए पुष्टि की थी कि एक क्रिकेटर डोप टेस्ट में फेल हो गया है।

बोर्ड ने कहा था कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की नियमानुसार, जब तक सरकार की एंटी-डोपिंग एजेंसी की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं हो जाती है तब तक उस खिलाड़ी का नाम उजागर नहीं किया जा सकता।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PCB confirms, Ahmed Shehzad failed dope test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pcb, ahmed shehzad, failed dope test, icc, pakistan, anti doping agency, scotland, positive, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved