• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईपीएल: पाटीदार के नाबाद शतक से क्रिकेट जगत में हलचल

Patidar ability to take pressure out of the equation key to his batting - Cricket News in Hindi

कोलकाता । लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज रजत पाटीदार के नाबाद शतक (54 गेंदों में 112 रन) ने क्रिकेट जगत में हलचल मचा दी है। बल्लेबाज ने कहा कि मुझे अपनी बल्लेबाजी पर भरोसा था, जहां मैंने इतने बड़े मंच पर अपना प्रदर्शन दिखाया। इंदौर में जन्मे क्रिकेटर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए टीम को चार विकेट पर 207 रन बनाने में मदद की, जिसमें उन्होंने 12 चौके और सात छक्के जड़े थे। वहीं, फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जीत हासिल कर क्वालीफायर 2 में जगह बनाई है, जहां वे राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेंगे।

पाटीदार ने कहा, "मैंने अपनी पारी के दौरान क्रीज पर टिकने के लिए थोड़ा समय दिया। पॉवरप्ले के आखिरी ओवर में जब क्रुणाल पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे तब मैंने शॉट लगाना शुरु किया, जिसे टीम को जरूरत थी।"

उन्होंने आगे बताया कि मैं कभी भी दबाव महसूस नहीं करता। मुझे लगता है कि मेरे पास गेंद को हिट करने की क्षमता है। अगर हम दबाव महसूस करेंगे तो क्रीज पर बने रहना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

आरसीबी के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी पाटीदार की जमकर तारीफ की जिनकी पारी ने उनकी टीम को एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 14 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

पाटीदार ने 18वें ओवर में 49 गेंदों में अपना पहला आईपीएल शतक पूरा किया। पाटीदार और कार्तिक ने अंतिम पांच ओवरों में 84 रन बनाकर बैंगलोर को 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाने में मदद की। कार्तिक ने भी 25 गेंदों में 37 रन बनाकर नाबाद रहे।

कार्तिक ने फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए गए आरसीबी के गेम डे सेगमेंट वीडियो पर कहा, "यह शायद एक अनकैप्ड खिलाड़ी की सबसे अच्छी पारी थी जिसे मैंने यहां देखा है। उनका स्वभाव बहुत ही शांत और शर्मीला है, जो उनकी बल्लेबाजी में भी दिखता है। रजत पाटीदार ने कुछ बेहतरीन शॉट खेले और मेरे काम को आसान बना दिया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Patidar ability to take pressure out of the equation key to his batting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, rajat patidar, royal challengers bangalore, rcb, lucknow supergiants, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved