• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘इसके बाद मेरी तबीयत बिगड़ गई, मेरे पेट में कुछ होने लगा’

मेलबोर्न। केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में हुए बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण ऑस्ट्रेलिया के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पैट कमिंस की तबीयत बिगड़ गई थी और वे पूरे समय असहज महसूस कर रहे थे। कमिंस ने अपने स्पेल के सिर्फ पांच ओवर ही खत्म किए थे और मैदान पर लगी बड़ी स्क्रीन पर कैमरून बैनक्राफ्ट को गेंद से छेड़छाड़ करते दिखाया गया था।

इसके बाद इस विवाद ने पूरे विश्व क्रिकेट में खलबली मचा दी थी। वेबसाइस क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने गुरुवार को कमिंस के हवाले से लिखा है कि मुझे याद है कि उस समय बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जा रहा था और इसके बाद मेरी तबीयत बिगड़ गई, मेरे पेट में कुछ होने लगा। मैं असहज महसूस कर रहा था। मैं सोच रहा था कि क्या हो रहा है।

उन्होंने कहा, एक समय मैंने सोचा कि यह जो अभी हुआ है वो पहले भी कई बार हो चुका है। हालांकि यह कभी ऑस्ट्रेलिया के साथ नहीं हुआ। कमिंस ने कहा कि टीम ने उस समय सोचा था कि इस विवाद से बाद में निपटा जाएगा अभी दिन के खेल पर ध्यान दिया जाए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pat Cummins says, Ball-tampering vision made me feel sick
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pat cummins, ball-tampering, australia, steven smith, david warner, cameron bancroft, fast bowler pat cummins, capetown test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved