• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कमिंस को एलन बॉर्डर मेडल, जानें : और किस-किसने जीता अवार्ड

दुबई। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पैट कमिंस और महिला टीम की विकेटकीपर एलिसा हिली को सोमवार को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के सर्वोच्च पुरस्कारों से नवाजा गया है। आईसीसी की वेबसाइट के मुताबिक, हिली को बेलिंडा क्लार्क अवार्ड के साथ-साथ वनडे और टी20 महिला प्लेयर ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला है। कमिंस को एलन बॉर्डर मेडल से नवाजा गया है।

हिली ने बीते साल सभी प्रारुपों में शानदार खेल दिखाया था। मार्च में उन्होंने अपना पहला वनडे शतक लगाया था। नवंबर में हुए आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। हिली ने विश्व कप में 56.25 के औसत से 225 रन बनाए थे और वे प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुनी गई थीं।

कमिंस को भी तीनों प्रारूप में शानदार प्रदर्शन करने के लिए एलन बॉर्डर अवार्ड से नवाजा गया है। कमिंस ने बीते साल सबसे अधिक सफलता टेस्ट में हासिल की थी। तेज गेंदबाज ने आठ मैचों में 36 विकेट अपने नाम किए थे। इन अवाड्र्स के लिए वोटिंग का पैमााना नौ जनवरी से सात फरवरी 2019 था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pat Cummins gets Allan Border medal, know other awards in australian cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pat cummins, allan border medal, awards in australian cricket, fast bowler pat cummins, alisa healy, nathan lyon, marcus stoinis, glenn maxwell, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved