• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इनसे पहले आराम करने के मूड में नहीं हैं कंगारू तेज गेंदबाज कमिंस

ब्रिस्बेन। ऑस्ट्रेलिया टीम के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि वे इसी साल होने वाले वनडे विश्व कप और इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली एशेज सीरीज से पहले आराम करने के मूड में नहीं हैं। कमिंस ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में कुल 10 विकेट लेकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

उन्होंने पहली पारी में छह विकेट अपने नाम किए तो वहीं दूसरी पारी में चार विकेट चटकाए। वे अपने देश के लिए लगातार सीमित ओवरों का क्रिकेट खेलना चाहते हैं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने कमिंस के हवाले से लिखा है कि ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने रोल से काफी खुश हूं।

मुझे लगता है कि हमारे लिए नई गेंद से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों ने अच्छा किया। जब स्टार्क अपनी फॉर्म में होते हैं तो आपको लगता है कि वे किसी को नहीं छोड़ेंगे। कमिंस को भारत के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में आराम दिया गया था। उन्हें यह आराम श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखते हुए दिया गया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pat Cummins does not want to take rest before odi world cup and ashes series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pat cummins, odi world cup, ashes series, australia, england, fast bowler pat cummins, mitchell starc, sri lanka, first test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved