• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

परविंदर अवाना ने ट्विटर पर दी अपने संन्यास की जानकारी

नई दिल्ली। भारत के दाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज परविंदर अवाना ने मंगलवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से तत्काल प्रभाव से संन्यास ले लिया। अवाना ने नौ साल दिल्ली के लिए क्रिकेट खेली और भारत की राष्ट्रीय टीम से इंग्लैंड के खिलाफ 2012 में दो टी20 मैच खेले। वे हालांकि इन दो मैचों में विकेट लेने में सफल नहीं हो सके।

अवाना ने अपने संन्यास की जानकारी ट्विटर पर दी। साथ ही अपने टीम के साथियों, प्रशिक्षकों, सपोर्ट स्टाफ का शुक्रिया अदा किया। अवाना ने लिखा, भारत का प्रतिनिधित्व करना और डीडीसीए के लिए खेलना मेरे लिए गर्व की बात है। उन्होंने लिखा, मुझे लगता है कि युवा खिलाडिय़ों को बागडोर देने का यह सही समय है।

मैं सभी डीडीसीए चयनकर्ताओं और सीनियर खिलाडिय़ों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे मौका दिया। 31 साल के अवाना ने अपने प्रथम श्रेणी करियर का आगाज 2007 में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ किया था। वे अपने पहले मैच में सिर्फ एक विकेट ही ले सके थे, लेकिन अगले मैच में महाराष्ट्र के खिलाफ उन्होंने हैट्रिक लगाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Parvinder Awana retires from First Class and international cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: parvinder awana, first class, international cricket, fast bowler parvinder awana, ipl, kings eleven punjab, team india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved