• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैच में राष्ट्रगान के दौरान च्यूइंगम चबाने के विवाद पर बोले रसूल

Parvez Rasool reaction on chewing gum controversy - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में राष्ट्रगान के दौरान च्यूइंगम चबाने के विवाद पर भारत के हरफनमौला खिलाड़ी परवेज रसूल ने मंगलवार को अपना बचाव किया और कहा कि खेल को राजनीति के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए। कानपुर में खेले गए टी20 मैच में पदार्पण करने वाले जम्मू एवं कश्मीर के रसूल की उस वक्त आलोचना हुई थी जब मैच से पहले राष्ट्रगान बजने के दौरान च्यूइंगम चबाते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो गया था।

रसूल ने ईटीवी से कहा, क्रिकेट खिलाडिय़ों को क्रिकेट खेलने दीजिए, उन्हें बेवजह राजनीति में नहीं घसीटिए। मैं अपना ध्यान अपने खेल पर रखना चाहता हूं और इन विवादों से अपने खेल को प्रभावित नहीं होने दूंगा। रसूल जम्मू एवं कश्मीर से राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने वाले पहले खिलाड़ी हैं।

उन्होंने कहा, हमारे प्रदेश के क्रिकेट खिलाडिय़ों के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह बनाना बेहद मुश्किल है और ऐसे में जब इस तरह के विवाद होते हैं तो काफी दुख होता है। इंसान को ऐसे मुद्दों को लेकर मजबूत रहना चाहिए और इन विवादों को ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए।

(IANS)

[ श्याम मसाले ने कराई घर घर में मौजूदगी दर्ज]

[ तमीम हैं बांग्लादेश के नं.1 बल्लेबाज, ये हैं टॉप-10]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Parvez Rasool reaction on chewing gum controversy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: parvez rasool, chewing gum controversy, all rounder rasool, t20 match, england, kanpur, jammu and kashmir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved