• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पांड्या ने एनसीए में शुरू किया गेंदबाजी अभ्यास

Pandya starts bowling at NCA post UK check-up, rehab on track - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जब से अक्टबूर में ग्रेट ब्रिटेन से सर्जरी कारकर लौटे हैं तब से सभी की नजरें उनकी वापसी पर हैं। पांड्या को हालांकि पूरी तरह से फिट होने में थोड़ा समय लगा लेकिन अच्छी खबर यह है कि हाल ही में ग्रेट ब्रिटेन से चैकअप करा कर लौटे पांड्या ने बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है।

एनसीए में मौजूद एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि पांड्या ने गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है और वह जल्द ही चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

सूत्र ने आईएएनएस से कहा, "ग्रेट ब्रिटेन में कुछ रुटीन चैकअप कराने के बाद वह भारत लौट आए हैं और इस सप्ताह से उन्होंने गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है। वह जल्द ही चयन के लिए उपलब्ध होंगे। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं, क्योंकि इस सीरीज के पहले मैच में अभी एक महीने का समय बाकी है।"

ग्रेट ब्रिटेन में उन्होंने जेम्स एलीबोन से अपनी पीठ का ईलाज कराया था। ग्रेट ब्रिटेन के हालिया दौरे के बारे में सूत्र ने बताया, "यह रुटीन चैकअप था और उससे ज्यादा कुछ नहीं।"

पांड्या और जसप्रीत बुमराह ने पहले दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर राजनीकांत शिवागनम के साथ अपनी चोट पर काम किया था, जबकि योगेश परमार ने पांड्या की पीठ की चोट पर करीबी नजर रखी थी। नितिन पटेल ने बुमराह के हर कदम पर नजर रखी थी।

बीसीसीआई अध्यक्ष ने हालांकि साफ कह दिया था कि सभी खिलाड़ी एनसीए में रीहैबिलिटेशन करेंगे।

टीम प्रबंधन ने भी पांड्या को एनसीए जा कर ट्रेनिंग करने को कहा था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pandya starts bowling at NCA post UK check-up, rehab on track
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik pandya, national cricket academy, हार्दिक पांड्या, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved