• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तान भारत को हराकर 5-1 का बनाएगा नया रिकॉर्ड : यूनिस खान

Pakistan will beat India to create a new record of 5-1: Younis Khan - Cricket News in Hindi

दुबई। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान को उम्मीद है कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप के महामुकाबले में भारत को हराकर 5-1 का नया रिकॉर्ड बनाएगा। उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान के मैच में बहुत दवाब होता है और जो खिलाड़ी इस दवाब को झेल लेता है वह लीजेंड बन जाता हैं। बता दें कि दुबई में रविवार को पाकिस्तान भारत के खिलाफ टूनार्मेंट का अपना पहला मैच खेलेगा। खान ने कहा कि पाकिस्तान की नजरिए से मैं आशा करता हूं कि इस टी20 वल्र्ड कप में 5-0 का रिकॉर्ड 5-1 हो जाएगा। यह काफी दबाव वाला मैच होगा। जो खिलाड़ी इस दबाव को झेल जाएंगे वह महान खिलाड़ी कहलाएंगे।

2009 के टी20 विश्व कप ट्रॉफी में पाकिस्तान की कप्तानी करने वाले खान की राय है कि ड्रेसिंग रूम में एमएस धोनी का मेंटर के रूप में होना, इस मेगा इवेंट में भारत के लिए एक बहुत बड़ा प्लस प्वाइंट है। क्योंकि एक बड़े दबाव वाले मैच में धोनी मेंटर के रूप में एक बड़ा रोल अदा कर सकते हैं। जिससे विरोधी टीम खुद धाराशाही हो सकती है उनमें वातावरण को शांत करने और ज्यादा दबाव वाले मैच को जीतने की क्षमता है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें पता है कि दबाव वाले मैच में कैसा प्रदर्शन करना है। उन्होंने कहा, विराट कोहली एक महान खिलाड़ी हैं, जिस तरह से वह प्रदर्शन करते रहते हैं, वह तारीफ योग्य है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan will beat India to create a new record of 5-1: Younis Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20 world cup, younis khan, pakistan will beat india to create a new record of 5-1, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved