• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समुदाय से अलग-थलग कर देना चाहिए

Pakistan should be isolated from international cricket community - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। कई पूर्व खिलाडिय़ों और बीसीसीआई के अधिकारियों ने आगामी विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच का बहिष्कार करने की मांग की है और उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समुदाय से अलग-थलग कर देना चाहिए। विश्वकप मैच का बहिष्कार करने का मतलब विपक्षी टीम को दो अंक दे देना है। विश्व कप में सभी 10 टीमों को राउंड रोबिन के आधार पर एक-दूसरे से मैच खेलना है।

वल्र्डकप में पाक को हराना असली बदला
भारत को टूर्नामेंट में अपना तीसरा मैच 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में पाकिस्तान को एक बड़े अंतर से हराना, दो अंक देने से भी ज्यादा बड़ा बदला होगा। पाकिस्तान ने विश्व कप में भारत को कभी नहीं हराया है। विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाड़ी हमेशा भारत के सामने दबाव में रहते हैं।

आईसीसी सदस्यों को पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंधों को खत्म करने और उन्हें विश्वकप से प्रतिबंधित करना, एक बेहतर विकल्प है। बीसीसीआई को इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आईसीसी और अन्य राष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड के साथ अपने सभी विकल्पों का उपयोग करना होगा।

पाकिस्तान को विश्वकप से बाहर करना चाहिये
पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने इस महीने की शुरुआत में एक समाचार चैनल से कहा था। विश्वकप और ओलंपिक पहले ही तय किए जाते हैं। हम पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलते हैं। पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर करना सबसे अच्छी बात है।

पाकिस्तान में आतंकवाद के बढऩे से हर देश चिंतित है। यह सभी के लिए एक समस्या है। पाकिस्तान को विश्वकप से बाहर करने के लिए हमें आईसीसी पर दबाव डालना चाहिए। हालांकि, इस रणनीति को लागू करना आसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan should be isolated from international cricket community
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan should be isolated from international cricket community cricket world cup 2019 pakistan icc bcci indian cricket team, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved