• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्रिस गेल ने कहा, मौजूदा समय में पाकिस्तान सबसे सुरक्षित जगह

ढाका। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को यकीन है कि मौजूदा समय में पाकिस्तान क्रिकेट खेलने के लिहाज से दुनिया में सबसे सुरक्षित जगह है। गेल इस समय बांग्लादेश प्रीमियर लीग में चटगांव चैलेंजर्स के लिए खेल रहे हैं। क्रिस गेल ने यहां संवाददाताओं से कहा, पाकिस्तान दुनिया में सबसे सुरक्षित जगहों में से एक है।

अगर वो कहते हैं कि आपको राष्ट्रपति जैसी सुरक्षा मिलेगी तो आप सुरक्षित हाथों में हैं। हम बांग्लादेश में भी पूरी तरह सुरक्षित हैं। हाल ही में पिछले 10 सालों में श्रीलंका पहली ऐसी टीम बनी जिसने टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा किया। पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा था कि पाकिस्तान सुरक्षित है।

मनी ने कहा कि हमने साबित कर दिया कि पाकिस्तान सुरक्षित है, अगर कोई यहां आना नहीं चाहता तो उनको साबित करना चाहिए कि ये असुरक्षित क्यों है। मौजूदा हालात में, पाकिस्तान के मुकाबले भारत में सुरक्षा का मामला ज्यादा गंभीर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan is most secure place to play cricket in present time : Chris Gayle
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, chris gayle, west indiea, opener chris gayle, pcb, sri lanka, ehsan mani, bpl, bangladesh premier league, t20 league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved