• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जब तक मोदी सत्ता में हैं, भारत-पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज नामुमकिन : अफरीदी

Pakistan-India series not possible until Modi is in power: Shahid Afridi - Cricket News in Hindi

कराची। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तल्खी के लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, अफरीदी ने एक साक्षात्कार में कहा कि पड़ोसी भारत से रिश्ते खराब होने के पीछे भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और वह जब तक सत्ता में हैं, भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीमों के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला का होना संभव नहीं होगा।

अपने समय में विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए भारत में भी सराहे जाने वाले अफरीदी ने मोदी पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा, "मुझे नही लगता कि मोदी के सत्ता में रहते हमें भारत से कोई जवाब मिलेगा। हम अब उनकी (मोदी की) मानसिकता को समझ गए हैं। दोनों देशों की जनता ऐसा नहीं चाहती लेकिन एक आदमी दोनों देशों के रिश्तों को तबाह कर सकता है।"

अफरीदी ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का आयोजन पूरी तरह से पाकिस्तान में कराने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, "मेरे लिए पीएसएल का पाकिस्तान लौटना बहुत बड़ी बात है। हमने देखा कि श्रीलंका, बांग्लादेश, विश्व एकादश की टीमें पाकिस्तान आईं। क्रिकेट पाकिस्तान लौटेगा। हमें इसके पूरी तरह से लौटने की पूरी उम्मीद है। पीएसएल को पाकिस्तान में कराना बहुत बड़ी उपलब्धि है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan-India series not possible until Modi is in power: Shahid Afridi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan-india series, pm modi, power, shahid afridi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved