• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाजी कोच फ्लावर नहीं करना चाहते ये याद

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर ने कहा है कि पाकिस्तान में अगर सबसे खराब चीज है तो वो है स्वतंत्रता की कमी और सुरक्षा। जिम्बाब्वे के पूर्व बल्लेबाज फ्लावर 2014 से पाकिस्तान टीम के साथ थे। पिछले सप्ताह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन्हें हटा दिया।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए गए इंटरव्यू में फ्लावर ने कहा कि सुरक्षा और स्वतंत्रता की कमी पाकिस्तान में सबसे खराब है। उन्होंने कहा, पूर्व खिलाडिय़ों का दोगलापन और पत्रकारों, टीवी चैनल्स तथा पीसीबी के अंदर होने वाली घिनौनी राजनीति से स्थिति खराब होती है। मैं निश्चित तौर पर इन सभी को दोबारा याद नहीं करूंगा।

48 साल के फ्लावर ने कहा कि पाकिस्तान में उन्होंने जितने भी बल्लेबाजों को ट्रेनिंग दी उनमें से बाबर आजम सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। उन्होंने कहा, वे शायद मेरे द्वारा ट्रेनिंग दिए गए सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। निश्चित तौर पर वे पाकिस्तान में तो मेरे द्वारा प्रशिक्षित किए गए बल्लेबाजों में सर्वश्रेष्ठ हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan former coach grant flower shares his experience
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, former coach grant flower, grant flower, champions trophy, zimbabwe, pakistan cricket board, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved