• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तान को लगा झटका, सेंचुरियन टेस्ट से बाहर हुए मोहम्मद अब्बास

सेंचुरियन। पाकिस्तान के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास बुधवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान के कप्तान और विकेटकीपर सरफराज अहमद ने संवाददाता सम्मेलन में इस बात की पुष्टि की।

अब्बास के कंधे में चोट है और इसी वजह से वे न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने सरफराज के हवाले से लिखा है कि अब्बास पहले टेस्ट के लिए फिट नहीं हैं। उम्मीद है कि वे दूसरे टेस्ट मैच के लिए फिट हो जाएंगे। शादाब खान भी दूसरे मैच में वापसी करेंगे।

पहले टेस्ट मैच के लिए हालांकि बाएं हाथ के बल्लेबाज फखर जमां फिट हैं। अब्बास के न रहने का मतलब है कि पाकिस्तान के पास मोहम्मद आमिर, हसन अली और शाहीन आफरीदी के रूप में तीन तेज गेंदबाजों के विकल्प हैं। आमिर और आफरीदी बाएं और हसन दाएं हाथ के गेंदबाज हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan fast bowler Mohammad Abbas ruled out of Centurion Test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan fast bowler mohammad abbas, centurion test, pakistan, mohammad abbas, south africa, pakistan vs south africa, sarfraj ahmed, shadab khan, fakhar zaman, पाकिस्तान, मोहम्मद अब्बास, दक्षिण अफ्रीका, सरफराज अहमद, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved