• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

पाक फैंस ने चेन्नई टेस्ट को बताया बेस्ट, अकरम और आफरीदी बोले...

लाहौर। प्रशंसकों ने पाकिस्तान (Pakistan) के 432 क्रिकेट टेस्ट मैचों के इतिहास में 1999 में चेन्नई (Chennai) में भारत (India) के साथ खेले गए टेस्ट और इस मैच में हासिल जीत को सर्वश्रेष्ठ करार दिया है। इस मैच में पाकिस्तान की टीम 12 रनों से विजयी रही थी। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक प्रेस विज्ञप्ति में प्रशंसकों के फैसले की जानकारी दी।

यह मैच 1999 में 28 से 31 जनवरी के बीच खेला गया था और पाकिस्तान ने वापसी करते हुए जीत हासिल की थी। पीसीबी ने 26 से 29 जुलाई तक अपने आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर हैंडल पर प्रशंसकों से उनकी राय जानने के लिए वोटिंग की प्रक्रिया अपनाई। इसमें कुल 15847 प्रशंसकों ने भाग लिया। पीसीबी ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लॉन्च के अवसर पर इस सर्वे का आयोजन किया। पीसीबी ने चार विकल्प दिए थे।

इनमें 1999 के चेन्नई टेस्ट को 65 फीसदी प्रशंसकों ने पहले स्थान पर रखा। 1987 का बेंगलोर टेस्ट (15 फीसदी मत) के साथ दूसरे, 1954 का ओवल टेस्ट (11 फीसदी मत) के साथ तीसरे और 1994 का कराची टेस्ट (10 फीसदी मत) के साथ चौथे स्थान पर रहा। 1999 के चेन्नई टेस्ट में पाकिस्तान की कप्तानी गेंदबाज वसीम अकरम के हाथ में थी।

उन्होंने इस टेस्ट को सर्वश्रेष्ठ चुने जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा, जिन लोगों ने उस मैच को लाइव देखा था, अगर आज भी उनके पेट में मैच को लेकर गोले से उठते हैं तो अंदाज लगाइए कि मैच में जो मैदान पर सीधे इसमें शामिल थे, उनकी मनोदशा क्या रही होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan fans thinks 1999 chennai test is best, wasim akram and shahid afridi says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan fans, 1999 chennai test, wasim akram, shahid afridi, india vs pakistan, pakistan cricket board, pcb, sachin tendulkar, पाकिस्तान के प्रशंसक, 1999 के चेन्नई टेस्ट, वसीम अकरम, शाहिद अफरीदी, भारत बनाम पाकिस्तान, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, पीसीबी, सचिन तेंदुलकर, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved