• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाद वसीम ने इन 3 गेंदबाजों पर लगाया बॉल टेंपरिंग का आरोप

कराची। पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सदस्य व पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) फ्रेंचाइजी कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम ने तीन गेंदबाजों पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इन गेंदबाजों में पाकिस्तान के वहाब रियाज व सोहैल खान और इंग्लैंड के रवि बोपारा शामिल हैं। रोजनामा पाकिस्तान की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

इसमें बताया गया कि बाएं हाथ के ऑलराउंडर इमाद ने पीएसएल मैच रेफरी रोशन महानामा के साथ पीएसल की सभी टीमों के कप्तानों की एक बैठक में यह चौंकाने वाला खुलासा किया। बैठक के दौरान महानामा ने कहा कि इस बात को सुनिश्चित किया जाए कि कोई भी खिलाड़ी गेंद से छेड़छाड़ नहीं करे।

इस बार पीएसएल में इस मामले में सख्ती बरती जाएगी। इस पर इमाद वसीम ने कहा कि कई गेंदबाज गेंद खराब करते हैं और पता भी नहीं चलता। महानामा ने उनसे पूछा कि वे कौन खिलाड़ी हैं जो ऐसा करते हैं। लेकिन, इमाद ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan cricketer imad wasim accuses these 3 bowlers for ball tampering
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan cricketer imad wasim, bowlers, ball tampering, imad wasom all rounder imad wasim, psl, pakistan super league, t20 tournament, wahab riaz, ravi bopara, sohail khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved