• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की बल्ले-बल्ले, आय में होगी इतनी बढ़ोत्तरी

लाहौर। पाकिस्तान के खिलाडिय़ों की आय में नए अनुबंध के तहत अच्छी-खासी बढ़ोत्तरी होने वाली है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तीन साल के नए अनुबंध में खिलाडिय़ों का वेतन 25 से 30 फीसदी बढ़ाने का फैसला किया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक यह बढ़ोत्तरी केंद्रीय अनुबंध की चार श्रेणियों ए से डी में शामिल होने वाले खिलाडिय़ों की आय में होगी।

खिलाडिय़ों की मैच फीस में भी 20 फीसदी का इजाफा करने का फैसला लिया गया है। साथ ही एक नई श्रेणी ई को जोड़ा गया है। इस श्रेणी में उन खिलाडिय़ों को शामिल किया जाएगा, जो घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। पीसीबी ने 33 खिलाडिय़ों की सूची जारी की है, जिन्हें केंद्रीय अनुबंध में जगह मिली है। पिछले साल 35 खिलाडिय़ों को अनुबंध में जगह मिली थी।

पिछले साल बी श्रेणी में रहने वाले बाबर आजम को इस बार ए श्रेणी में जगह मिली है। वहीं टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ए से बी श्रेणी में आ गए हैं। अजहर अली, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, यासिर शाह और मोहम्मद आमिर श्रेणी-ए में बने हुए हैं।

यह पाकिस्तानी क्रिकेटर इस कारण ले सकता है संन्यास

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan Cricket Board announces pay hike for cricketers, know...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan cricket board, pay hike, cricketers, pcb, babar azam, mohammad hafeez, azhar ali, shoaib malik, sarfaraz ahmed, yasir shah, mohammed amir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved