• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोच मिसबाह ने इसलिए लिया फखर जमां, हसन अली व शादाब खान का नाम

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिसबाह उल हक को लगता है कि 2019 उनकी टीम के लिए टेस्ट प्रारूप में मुश्किलों से भरा रहा। इस दौरान टीम दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के सामने संघर्ष करती दिखी। कोच ने कहा कि उनका जोर टीम के प्रदर्शन में सुधार लाने पर है। इस साल पाकिस्तान रन रेट के माध्यम से इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूक गई थी।

उन्होंने बेशक अपने घर में श्रीलंका को 2-0 से हराया हो लेकिन ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के हाथों उसे हार मिली थी। इस साल हालांकि पाकिस्तान में एक दशक बाद टेस्ट क्रिकेट की वापसी हुई। रावलपिंडी में खेला गया पहला मैच ड्रॉ रहा था जबकि कराची में खेले गए दूसरे मैच में पाकिस्तान ने श्रीलंका को 263 रन से मात दी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मिसबाह के हवाले से लिखा कि पाकिस्तान ने श्रीलंका को मात दे साल 2019 का अंत अच्छा किया, लेकिन कुल मिलाकर यह हमारे लिए टेस्ट में मुश्किल साल रहा। कोच ने कहा, सीमित ओवरों में हमारे मुख्य खिलाड़ी फखर जमां, हसन अली और शादाब खान अपनी फॉर्म खो बैठे। इन्हीं के दम पर हमने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan coach Misbah Ul Haq reminds Fakhar Zaman, Hasan Ali and Shadab Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan coach misbah ul haq, fakhar zaman, hasan ali, shadab khan, misbah ul haq, pakistan, year 2019, year 2020, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved