• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘वे ड्रेसिंग रूम में अपने आत्मविश्वास को मजबूत करने में असफल’

दुबई। एशिया कप में भारतीय टीम के खिलाफ मिली दूसरी हार से निराश पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा कि उनकी टीम का आत्मविश्वास अधर में है। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, आर्थर ने यह भी कहा कि भारत के खिलाफ लगातार दूसरे मैच में भी पाकिस्तान की बल्लेबाजी सुधार करने में असफल रही।

उल्लेखनीय है कि भारत ने रविवार रात को दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में नौ विकेट से जीत हासिल की। कोच आर्थर ने जहां इस हार के लिए टीम की कमजोर बल्लेबाजी और आत्मविश्वास की कमी को जिम्मेदार ठहराया है, वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इससे टीम के खिलाडिय़ों को सीख मिलेगी और वे भविष्य में बेहतर कर पाने में सक्षम होंगे।

आर्थर ने कहा, इस समय पर पाकिस्तान के खिलाडिय़ों का आत्मविश्वास अधर में है। क्रिकेट आत्मविश्वास का खेल है। वे ड्रेसिंग रूम में अपने आत्मविश्वास को मजबूत करने में असफल हैं। हालांकि, यह हार हमें हमारी स्थिति को बता पाने में मदद करेगी। इससे भविष्य में खिलाडिय़ों को और भी बेहतर और मजबूत होने में मदद मिलेगी।

विजय हजारे ट्रॉफी : बारिश के कारण धुले ग्रुप-बी के तीनों मैच

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan coach Mickey Arthur upset after defeat against India in asia cup 2018
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan coach mickey arthur, india, asia cup 2018, asia cup, pakistan, mickey arthur, ind vs pak, india vs pakistan, vijay hazare trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved