• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उन्हें बड़ी जिम्मेदारी निभानी थी, मैंने उन्हें चुना था, लेकिन...

बर्मिंघम। भारत के हाथों आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के पहले मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि इस हार ने टीम को आईना दिखा दिया और अब टीम को अपने अंदर झांकने की जरूरत है। भारत ने रविवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान को 124 रनों से बड़ी हार दी।

इस हार के बाद पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाने के लिए श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैचों में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने आर्थर के हवाले से लिखा है, हम काफी खराब खेल खेले। यह हमें आईना दिखाता है कि एकदिवसीय में इस समय हम कहां खड़े हैं। मैच के बाद आर्थर ने कहा, मेरे लिए जो चिंता की बात रही और वो भी शुरू से वो बुनियादी चीजों में ही गलतियां करना।

हमने आसान से कैच छोड़े, विकेट के पीछे दौड़ अच्छी नहीं रही। हमने कीपर के हाथ में थ्रो नहीं दिया। हमें नहीं पता कि हमारे वैरिएशन को हमें कब उपयोग में लाना है। उन्होंने कहा, हमने अच्छा ओवर किया और आखिरी गेंद बदली हुई डाली जिस पर बाउंड्री पड़ी। इस तरह की छोटी-छोटी चीजों ने मुझे चिंतित कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan coach Mickey Arthur reaction after loss against india in champions trophy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan coach, mickey arthur, reaction after loss against india, champions trophy, icc champions trophy, champions trophy 2017, wahab riaz, amir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved