• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जीत के बाद बोले कप्तान सरफराज अहमद, 12 खिलाड़ी ऐसे हैं...

लंदन। ऐतिहासिक लॉर्डस मैदान पर इंग्लैंड को नौ विकेट से हराने के बाद पाकिस्तान के विकेटकीपर और कप्तान सरफराज अहमद ने इसका श्रेय अपनी पूरी टीम को देते हुए कहा कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है। पाकिस्तान ने इंग्लैंड को पहली पारी में 184 रन पर ऑलआउट कर दिया और फिर अपनी पहली पारी में 363 रन बनाकर 179 रन की बढ़त बना ली।

इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 242 रन ही बना सकी जिसके बाद पाकिस्तान को दूसरी पारी में जीत के लिए 63 रनों का लक्ष्य मिला जो उसने एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। सरफराज ने मैच के बाद कहा कि मुझे अपनी टीम पर बहुत गर्व है। मुझे खुशी है कि युवा खिलाडिय़ों ने अपनी प्रतिभा को दिखाया।

टीम गैर अनुभवी थी और इनमें से 12 खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने पहले यहां कभी कोई टेस्ट मैच नहीं खेला था लेकिन हमारे अंदर काफी आत्मविश्वास था। लॉड्र्स के मैदान पर पाकिस्तान की यह लगातार दूसरी जीत है। मेहमान टीम ने दो साल पहले भी यहां जीत दर्ज की थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan captain Sarfraz Ahmed said, 12 players are...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, captain sarfraz ahmed, sarfraz ahmed, wicketkeeper sarfraz, lords test, pakistan vs england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved