• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उमर अकमल ने कहा, तो मांग लूंगा कोच मिकी आर्थर से माफी

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज उमर अकमल ने मुख्य कोच मिकी आर्थर के साथ दुव्र्यवहार के मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से भेजे गए नोटिस पर प्रतिक्रिया देते हुए मामले की जांच के लिए प्रतिष्ठित वरिष्ठ खिलाडिय़ों और सरकारी अधिकारियों की एक समिति गठित किए जाने की मांग की है।

बोर्ड को भेजे एक पत्र में अकमल ने उन सभी आरोपों को दोहराया है, जो उन्होंने पिछले सप्ताह एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कोच आर्थर पर लगाए थे। पत्र में खिलाड़ी ने कहा कि अगर समिति उन्हें इस मामले में दोषी साबित कर देती है, तो वे कोच से माफी मांग लेंगे।

इसके साथ ही अकमल ने अपने पत्र में यह मांग भी की है कि अगर इस मामले का फैसला उनके पक्ष में होता है, तो कोच आर्थर को उनसे माफी मांगनी होगी। उन्होंने बोर्ड पर अपना पूरा भरोसा जताते हुए इस मामले के कुशलता से सुलझने की उम्मीद की है, क्योंकि अकमल के अनुसार, यह पाकिस्तान के गौरव और सम्मान की बात है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan batsman Umar Akmal reaction about coach Mickey Arthur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan batsman, umar akmal, reaction, coach mickey arthur, pakistan batsman umar akmal, pakistan cricket board, pcb, notice, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved