• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तानी क्रिकेटरों को अधिकतम 4 लीग में ही खेलने की इजाजत

Pak cricketers allowed to participate in max 4 leagues - Cricket News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने नया अनापत्ति प्रमाणपत्र (नाओसी) जारी किया है, जिसके अनुसार अब केंद्रीय अनुबंध में शामिल सभी खिलाड़ियों को केवल चार विदेशी लीगों में ही खेलने की इजाजत होगी। इसमें पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) भी शामिल है। पीसीबी की ओर जारी एक बयान में कहा गया है कि इस नई नीति के अनुसार एनओसी का आग्रह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट संचालन विभाग और राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच-टीम प्रबंधन के जरिए किया जाएगा।

बयान के अनुसार, विश्व की एनओसी नीतियों के अनुसार, बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पास ही प्रक्रिया के अंतिम चरण को अपनी मंजूरी देने का अधिकार होगा।

पीसीबी ने साथ ही कहा कि क्रिकेट संघों से अनुबंधित क्रिकेट खिलाड़ियों को पहली बार एनओसी हासिल करने के लिए उन्हें सीधे अपने संबंधित संघों से ही संपर्क करना होगा।

बोर्ड ने साथ ही कहा कि जो खिलाड़ी सफेद गेंद से नियमित तौर पर खेलते हैं, लेकिन वे लाल गेंद से नहीं खेलते हैं, उनके लिए 50 ओवर और 20 ओवर में खेलना जरूरी होगा तभी उन्हें एनओसी मिल पाएगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pak cricketers allowed to participate in max 4 leagues
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pcb, pak cricketers, allowed, participate, 4 leagues, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved