• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टिम पेन ने पीटरसन को आड़े-हाथों लिया

Paine lambasts Pietersen, says come what may England will come for Ashes - Cricket News in Hindi

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन ने इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन पर निशाना साधते हुए उन्हें अपने काम से मतलब रखने और इस साल दिसंबर में होने वाली एशेज सीरीज के लिए अपने देश के खिलाड़ियों को प्रभावित नहीं करने के लिए कहा है। पीटरसन ने ट्िवटर पर ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन नियमों की आलोचना की और इसे हास्यास्पद करार दिया। ऑस्ट्रेलिया द्वारा लगाए गए कड़े क्वारंटीन नियमों के कारण पांच मैचों के एशेज दौरे के लिए इंग्लैंड के क्रिकेटरों की उपलब्धता पर भी संदेह है।

मानसिक तनाव के कारण इंग्लैंड के खिलाड़ी एशेज सीरीज के लिए अपने परिवार के सदस्यों को अपने साथ ले जाना चाहते हैं लेकिन कोरोना महामारी के कारण कड़े यात्रा प्रतिबंधों को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया सरकार इस कदम के विरोध में है।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने भी अपने देश के क्रिकेटरों की तरफ से उनके परिवार के सदस्यों को ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने की इजाजत देने के लिए कहा है।

हालांकि, पेन ने पीटरसन की आलोचना करते हुए कहा है कि खिलाड़ियों पर फैसला छोड़ दें और इन्हें दौरे से हटने के लिए प्रभावित नहीं करें।

पेन ने कहा, "पीटरसन हर चीज के विशेषज्ञ हैं और इसमें कोई शक नहीं है। अगर कोई पीटरसन से बात कर रहा है तो कोई आपको आने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है, कोई इंग्लैंड के किसी खिलाड़ी को आने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है। हम जिस दुनिया में रहते हैं, उसकी खूबसूरती यही है, आपके पास एक विकल्प है, अगर आप नहीं आना चाहते हैं, तो न आएं।"

उन्होंने कहा, "पीटरसन यह खिलाड़ियों पर छोड़ दें और इन्हें बोलने दें। हमने एक भी इंग्लैंड खिलाड़ी के मुंह से नहीं सुना कि वे नहीं आएंगे।"

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने भी कहा कि वह एशेज में खेलने के लिए बेताब हैं, लेकिन दौरे पर जाने से पहले क्वारंटीन प्रोटोकॉल पर स्पष्टता चाहते हैं।

पेन ने कहा कि रूट हो या इंग्लैंड का कोई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया आने का फैसला करे या नहीं, एशेज आगे बढ़ेगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Paine lambasts Pietersen, says come what may England will come for Ashes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tim paine, kevin pietersen, ashes series, england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved