• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया : पंत

Our bowlers did a pretty good job, says Delhi skipper Rishabh Pant - Cricket News in Hindi

दुबई । दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा है कि टीम के गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी किया। मैच के बाद पंत ने कहा, "इस प्रदर्शन से काफी खुश हूं। हमारा पहला चरण अच्छा रहा और इस तरह से शुरू करने से हमें खुशी हुई। हम उस प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो कोच रिकी पोंटिंग ने बताई है। गेंदबाजी काफी अच्छी हुई और हमारे गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी कर उन्हें कम स्कोर पर रोका। एक कप्तान के रूप में इस प्रदर्शन से खुश हूं।"

दिल्ली ने हैदराबाद को 20 ओवर में नौ विकेट पर 134 रन में रोका और 13 गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर आठ विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम अंक तालिका में 14 अंक लेकर शीर्ष स्थान पर आ गई है जबकि हैदराबाद की टीम आठ मैचों में एक जीत के साथ सबसे निचले पायदान पर है।

दिल्ली के तेज गेंदबाज एनरिच नॉत्र्जे ने कहा, "टूर्नामेंट का पहला हॉफ मिस होने के बाद मैं ऊर्जा लाना चाहता था। टीम में योगदान देकर अच्छा लगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Our bowlers did a pretty good job, says Delhi skipper Rishabh Pant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: our bowlers did a pretty good job, delhi capitals, rishabh pant, sunrisers hyderabad, ipl 2021, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved