• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हमारे गेंदबाज कोहली से डर नहीं सकते : सिमंस

हैदराबाद। वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस ने कहा है कि उनके गेंदबाज भारतीय टीम के कप्तान और इस समय दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली से डर नहीं सकते। भारत और वेस्टइंडीज को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत शुक्रवार से हैदराबाद में हो रही है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने सिमंस के हवाले से लिखा है, "हम इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि हमारे गेंदबाज उनसे ज्यादा डरें नहीं, लेकिन उन्हें एक समय दो गेंदबाज ही गेंदबाजी कर सकते हैं।"

सिमंस ने मजाक में कोहली को आउट करने के कुछ तरीके बताए।

कोच ने कहा, "एक तरीका यह है कि मैं उन्हें स्टम्प से बल्लेबाजी करने को कहूं। दूसरा यह है कि हम एक किताब पर करार करें और वनडे में हम उन्हें शतक दे देंगे और बाकी के खिलाड़ियों को गेंदबाजी करेंगे, या हम इस बात को सुनिश्चित करें कि उनके खिलाफ हमारी रणनीति एक दम ठीक बैठे।"

उन्होंने कहा, "पिछले साल हमने भारत में कुछ टी-20 और वनडे खेले थे। वहां हम ज्यादा पीछे नहीं थे। एक मैच ऐसा था जो टाई रहा था। इसलिए मुझे नहीं लगता कि हम ज्यादा पीछे थे।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Our bowlers canot be scared of Kohli: Simmons
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west indies coach phil simmons, bowlers, scared, virat kohli, phil simmons, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved