• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिंच के पास पाक के खिलाफ टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने का अवसर

Opportunity for Finch to end limited-overs series against Pakistan on a high - Cricket News in Hindi

लाहौर। ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरोन फिंच का खराब फॉर्म जारी है। अब उन्हें ऑस्ट्रेलिया के लिए मंगलवार को यहां एकमात्र टी20 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ बेहतर करना होगा। पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज 0-1 से हारने के बाद, ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में भी 2-1 से हार का सामना करना पड़ा और बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में मेहमानों से आईसीसी टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में हार का बदला लेने की उम्मीद कर रही होगी, जब वे एकमात्र टी20 मैच में गद्दाफी स्टेडियम में भिड़ेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवहीन और टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम में से केवल तीन ही खिलाड़ी एकमात्र टी20 के लिए उपलब्ध हैं। उनमें से सबसे अनुभवी फिंच निश्चित रूप से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, जिन्होंने वनडे श्रृंखला में 23, 0 और 0 रन बनाए हैं।

हालांकि, ट्रेविस हेड और बेन मैकडरमोट का हालिया फॉर्म टीम को मजबूती देती है। मार्कस स्टोइनिस को सीमित ओवरों के स्पेशलिस्ट ग्लेन मैक्सवेल और मिशेल मार्श की अनुपस्थिति में मध्य क्रम में अतिरिक्त जिम्मेदारी निभाने की उम्मीद है। छठे नंबर के टी20 गेंदबाज एडम जाम्पा, पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।

टी20 विश्व कप के बाद बांग्लादेश और वेस्टइंडीज को 3-0 से हराकर मेजबान टीम हाल ही में शानदार टी20 फॉर्म में रही है। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान, आईसीसी टी20 रैंकिंग में शीर्ष-दो रैंक वाले बल्लेबाज हैं, जिसमें अनुभवी पावर-हिटर फखर जमान, आसिफ अली और खुशदिल शाह शामिल हैं।

तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी हारिस रउफ की तेज गति और शादाब खान की कुशल स्पिन-गेंदबाजी विशेषज्ञता के साथ गेंदबाजी इकाई का नेतृत्व करेंगे, जो चोट के बाद वापसी कर सकते थे, उन्हें वनडे मैचों से बाहर रखा गया था।

दुबई में आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 सेमीफाइनल - दोनों टीमों के बीच आखिरी टी20 मुकाबला एक रोमांचक मैच था, जिसका समापन ऑस्ट्रेलिया में फाइनल में जगह बनाने और अपना पहला खिताब जीतने के साथ किया था।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने पहला गेम हारने के बाद वनडे सीरीज में वापसी का श्रेय अपने खिलाड़ियों को दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Opportunity for Finch to end limited-overs series against Pakistan on a high
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aaron finch, pakistan series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved