• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में केवल भारत ही हरा सकता हैः वॉन

Only India can beat Australia in their home: Vaughan - Cricket News in Hindi

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि केवल भारत ही एक ऐसी टीम है जो मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हरा सकती है। वॉन ने पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे टेस्ट मैच के बाद ट्विटर पर लिखा ऑस्ट्रेलिया को इन परिस्थितियों में हराने के लिए सिर्फ भारत के पास ही उपकरण मौजूद हैं।

भारतीय टीम अगले साल ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है। ऑस्ट्रेलिया की अपने घर में पाकिस्तान के खिलाफ यह लगातार 5वीं सीरीज जीत है और हर बार कंगारुओं ने पाकिस्तान का सूपड़ा साफ किया है। वहीं पाकिस्तान की ऑस्ट्रेलिया में यह लगातार 14वीं टेस्ट हार है। इस मैदान पर पाकिस्तान की यह दूसरी हार है। ऑस्ट्रेलिया की टीम इस साल में घर में एक भी मैच नहीं हारी है।


ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को टी-20 सीरीज के बाद अब टेस्ट सीरीज में करारी शिकस्त दी है। ऑस्ट्रेलिया ने इस साल अपने घर में 5 टेस्ट खेले हैंए जिसमें से उसने 5 में जीत दर्ज की है जबकि 1 ड्रॉ रहा है। ऑस्ट्रेलिया को यह ड्रॉ भारत के खिलाफ खेलना पड़ा था।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Only India can beat Australia in their home: Vaughan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former england captain michael vaughan, indian cricket team, australia cricket team, माइकल वॉन, भारतीय क्रिकेट टीम, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved