• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टी20 विश्व कप को लेकर बीसीसीआई से बातचीत कर रहा है ओमान क्रिकेट

Oman Cricket in talks with BCCI after ICC approaches for T20 WC - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली| अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसीसी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के कुछ मैचों के आयोजन को लेकर ओमान क्रिकेट से बातचीत कर रहे हैं।

ओमान क्रिकेट के एक शीर्ष अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है।

आईसीसी ने इस सप्ताह बीसीसीआई को अक्टूबर-नवम्बर में इस टूर्नामेंट को करा पाने की अपनी तैयारी को लेकर जवाब देने के लिए एक महीने का वक्त दिया था।

ऐसे में जबकि भारत में कोरोना के तीसरी लहर की आशंका है, भारत में इस टूर्नामेंट का आयोजन मुश्किल लग रहा है। आईसीसी ने स्टैंडबाई वेन्यू के तौर पर संयुक्त अरब अमीरात को तैयार रहने को कहा है। साथ ही यह भी कहा गया है कि कुछ मैचों के आयोजन के लिए किसी अन्य खाड़ी के देश को भी तैयार किया जाए।

ओमान क्रिकेट के सचिव मधू जेसरानी ने मस्कट से आईएएनएस से कहा, "आईसीसी ने हमसे संपर्क किया है और ओमान क्रिकेट के अध्यक्ष पंकज खिमजी, बीसीसीआई के साथ बातचीत कर रहे हैं जिसे मूल रूप से टूर्नामेंट की मेजबानी करनी है।"

जेसरानी ने आगे कहा, "बीसीसीआई के साथ बातचीत अभी शुरू हुई है। आईसीसी ने हमसे कुछ चीजें मांगी हैं जो वे एक मेजबानी स्थल प्की तलाश में हैं। इस बारे में हमने उन्हें विवरण दिया है। हमने उनसे कहा है कि हम इसके लिए तैयार हैं। हमारे पास दो टर्फ पिच मैदान हैं, जिनमें से एक में फ्लडलाइट्स लगे हुए हैं।

ओमान इस साल होने वाले टी20 विश्व कप में हिस्सा लेने वाली 16 टीमें से एक है। इस देश में क्रिकेट पूरी तरह बिजनेस आधारित है और इसकी देखरेख खिमजी रामदास करे हैं, जो भारतीय मूल के व्यवसायी हैं।

जेसरानी ने कहा कि दोनों मैदीन मस्कट के अंदर हैं। उन्होंने कहा कि अल अमेरात क्रिकेट स्टेडियम में फ्लडलाइट है और यह हवाई अड्डे से 15-20 किलोमीटर दूर है।

जेसरानी ने यह भी कहा कि बीसीसीआई को विश्व कप कराने या नहीं करा पाने को लेकर अंतिम जवाब देने के लिए 28 जून तक का वक्त है और तब तक ओमान क्रिकेट को इंतजार करना होगा।

बकौल जेसरानी, "हम 28 जून तक इंतजार करेंगे। इसी दिन डेडलीइन खत्म हो रहा है और इसी दिन कोई अंतिम फैसला लिया जाएगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Oman Cricket in talks with BCCI after ICC approaches for T20 WC
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: oman cricket, talks, bcci, icc, approaches, t20 wc, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved