• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप क्वालीफायर : सैमुअल्स-होप-लुईस के दम पर इंडीज टॉप पर

हरारे। दो बार का विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर्स के सुपर सिक्स राउंड में टॉप पोजिशन पर पहुंच गया है। इंडीज ने सोमवार को यहां खेले गए मुकाबले में मेजबान जिम्बाब्वे को एक ओवर पहले चार विकेट से हरा दिया। जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी कर 50 ओवर में पूरे विकेट खोकर 289 रन बनाए।

जवाब में इंडीज ने छह गेंद रहते छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मार्लोन सैमुअल्स, विकेटकीपर साई होप व एविन लुईस जीत के हीरो रहे। तीनों बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाए। सैमुअल्स ने 80 गेंदों पर छह चौकों व चार छक्कों की मदद से सर्वाधिक 86 रन ठोके। होप ने 97 गेंदों पर पांच चौकों व एक छक्के की बदौलत 76 और लुईस ने 75 गेंदों पर सात चौकों व एक छक्के की सहायता से 64 रन की पारी खेली।

सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने 13 गेंदों पर दो छक्कों की मदद से 17 रन बनाए। रोवमैन पॉवेल 15 और एश्ले नर्स 8 रन पर नाबाद लौटे। ग्रीम क्रेमर और मुजारबानी ने 2-2 और सिकंदर रजा व सीन विलियम्स ने 1-1 विकेट लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ODI World Cup Qualifier : West Indies beat Zimbabwe by 4 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: odi world cup qualifier, west indies, zimbabwe, marlon samuels, shai hope, ewin lewis, jason holder, brendan taylor, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved