• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विश्व कप : अजिंक्य रहाणे ने कहा, हमारी टीम मजबूत है इसलिए...

ODI World Cup 2019 : Ajinkya Rahane talks about india possibility - Cricket News in Hindi

न्यूपोर्ट। भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे मानते हैं कि 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्व कप में भारतीय टीम बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। रहाणे को विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में नहीं चुना गया था और फिलहाल वे इंग्लैंड में ही काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। क्रिकइंफो ने रहाणे के हवाले से बताया कि निश्चित रूप से मैं भारतीय टीम का समर्थन करूंगा।

विश्व कप में भाग लेने वाली हमारी टीम मजबूत है इसलिए मुझे यकीन है कि हम दमदार प्रदर्शन करेंगे। दो बार की चैम्पियन भारतीय टीम टूर्नामेंट का पहला मैच में पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी। रहाणे ने काउंटी क्रिकेट के अपने पहले मैच में हैम्पशायर के लिए खेलते हुए शतक जड़ा। उन्होंने नॉटिंघमशायर के खिलाफ डिविजन वन मैच की पहली पारी में केवल 10 रन बनाए जबकि दूसरी पारी में बुधवार को 197 गेंदों पर 119 बनाए।

उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं, खासकर जिस तर से मैंने बल्लेबाजी की। मैं आत्मविश्वास से भरा हुआ था और मौके का लाभ उठाना चाहता था। मेरी योजना सिर्फ लंबी बल्लेबाजी करने की थी, मैं रनों के बारे में नहीं सोच रहा था। मैं बस वहां रहकर अपनी टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाना चाहता था और आज सुबह इस चीज ने काम किया।

उन्होंने कहा, इंग्लैंड में अनुशासन बहुत महत्वपूर्ण है। मैं बल्लेबाजी की योजना के बारे में अपने टीम के साथियों से बात कर रहा हूं और वास्तव में यह मेरे लिए काम कर रहा है। मेरे पास बस एक सीधा सा गेम प्लान था, मैं अपने शरीर के करीब से और जितना संभव हो उतनी देरी से गेंद को खेलना चाहता था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ODI World Cup 2019 : Ajinkya Rahane talks about india possibility
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: odi world cup 2019, ajinkya rahane, india, england and wales, county cricket, hampshire, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved