• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वनडे सीरीज : रिकी पोटिंग को भरोसा, भारत को उसके घर में हराएगा ऑस्ट्रेलिया

मुंबई। दो बार के विश्व विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि आरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत को उसी के घर में हरा सकती है। फिंच की कप्तानी में ही ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल भारत को उसी के घर में पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-2 से हराया था।

इस दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम को सीरीज का पहला मैच मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है। पोंटिंग ने ट्विटर पर सवाल-जवाब सत्र में कहा कि शानदार विश्व कप और बेहतरीन टेस्ट ग्रीष्मकाल के बाद ऑस्ट्रेलिया पूरे आत्मविश्वास में है, लेकिन भारत पिछली सीरीज की हार का बदला लेना चाहेगा।

मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया 2-1 से सीरीज जीतेगा। ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज से पहले अपने घर में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का सफाया कर चुका है। पोंटिंग ने पहली बार वनडे टीम का हिस्सा बने मार्नस लाबुशैन पर भी आत्मविश्वास जताया है। लाबुशैन ने टेस्ट में दमदार प्रदर्शन कर वनडे टीम में जगह बनाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ODI Series : Ricky Ponting believes that australia will beat india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: odi series, ricky ponting, australia, india, australia vs india, former captain ricky ponting, ponting twitter, aaron finch, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved