• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वनडे रैंकिंग : रोहित शर्मा दूसरे व कुलदीप यादव तीसरे नंबर पर पहुंचे

दुबई। अपनी कप्तानी में भारत को सातवीं बार एशियाई क्रिकेट का बादशाह बनाने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आईसीसी की ताजा वनडे रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं जबकि लेफ्ट आर्म चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव गेंदबाजों की सूची में तीसरे नंबर पर आ गए हैं।

आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित ने संयुक्त अरब अमीरात में हुए एशिया कप में पांच मैचों में 317 रन बनाए थे जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक है। रोहित ने दो स्थान की छलांग लगाई है। रोहित के जोड़ीदार और एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले शिखर धवन भी चार स्थान ऊपर चढक़र पांचवें नंबर पर पहुंच गए हैं।

धवन एशिया कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे। उन्होंने टूर्नामेंट के पांच पारियों में दो शतक की मदद से कुल 342 रन बनाए थे। एशिया कप से आराम लेने वाले भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली वनडे रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में अभी भी शीर्ष पर कायम हैं। इंग्लैंड के जो रूट तीसरे और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर चौथे नंबर पर है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ODI Ranking : Rohit Sharma comes on second and Kuldeep Yadav on third place
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: odi ranking, rohit sharma, kuldeep yadav, icc, virat kohli, asia cup 2018, jaspreet bumrah, rashid khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved