• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नुवान जोयसा और गुणावर्धने पर ICC ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Nuwan Zoysa and Avishka Gunawardene charged with match fixing - Cricket News in Hindi

दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की तरफ से शुक्रवार को श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी नुवान जोयसा को टी10 लीग में हिस्सा लेने के दौरान ईसीबी के चार भ्रष्टाचार रोधी नियमों तथा आविश्का गुणावर्धने को दो नियमों के उल्लंघन के कारण आरोपी बनाया है। यह आरोप बीते साल दिसंबर में खेली गई टी10 क्रिकेट लीग को लेकर लगाए गए हैं।

जोयसा के ऊपर प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तरीके से मैच का परिणाम प्रभावित करने, एसीयू को भ्रष्टाचार की पेशकश करने वाले की पूरी जानकारी न देने और जांच में सहयोग न देने जैसे मामलों में आरोपी बनाया गया है। पिछले साल अक्टूबर में जोयसा को आईसीसी ने तीन नियमों के उल्लंघन के कारण प्रतिबंधित किया था। इन मामलों पर अभी फैसला आना बाकी है।

गुणावर्दने पर भी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तरीके से मैच का परिणाम प्रभावित करने और जांच में सहयोग न देने के आरोप लगे हैं। जोयसा की तरह गुणावर्दने को भी ईसीबी की जांच तक प्रतिबंधित किया गया है। दोनों को अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देने के लिए गुरुवार से लेकर दो सप्ताह का समय दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nuwan Zoysa and Avishka Gunawardene charged with match fixing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nuwan zoysa, avishka gunawardene, match fixing, zoysa gunawardne, t20 league, icc, international cricket council, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved