• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सख्त क्वारंटीन नियमों से बिल्कुल भी परेशान नहीं : रहाणे

Not bothered by strict quarantine rules: Rahane - Cricket News in Hindi

सिडनी| भारतीय क्रिकेट टीम के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य राहणे ने बुधवार को कहा है कि टीम के खिलाड़ी आस्ट्रेलियाई दौरे पर सख्त क्वारंटीन नियमों से परेशान नहीं हैं और टीम गुरुवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच पर फोकस करने के साथ-साथ नियमों का पालन कर रही है। रहाणे ने कहा कि सिडनी में लोगों को आम जिंदगी जीते देखने के बाद टीम का होटल में बंद रहना एक चुनौती है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खिलाड़ियों से होटल के बाहर जाने को मना किया है। सख्त क्वारंटीन नियमों के तहत खिलाड़ियों को होटल से सिर्फ ग्राउंड तक जाने की इजाजत है।

रहाणे ने बुधवार को कहा, "हम किसी भी तरह से पेरशान नहीं है। हम यहां खेलने आए हैं और यही हमारी प्राथमिकता है.. क्वारंटीन में रहने की अपनी चुनौतियां रहती हैं। लेकिन एक टीम के तौर पर हम मैच पर ध्यान दे रहे हैं। हम जानते हैं कि सिडनी के बाहर का जीवन काफी आम है लेकिन खिलाड़ी क्वारंटीन में हैं। यह एक चुनौती है। हमें इसे मानना होगा। एक टीम के तौर पर हम कल से शुरू होने वाले मैच पर ध्यान दे रहे हैं, किसी चीज को लेकर शिकायत नहीं कर रहे हैं।"

ऐसी अटकलें हैं कि भारत चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में नहीं खेलना चाहता क्योंकि वहां क्वारंटीन नियम काफी सख्त हैं। रहाणे ने कहा कि उन्होंने कार्यक्रम का काम सरकार और बोर्ड पर छोड़ दिया है।

रहाणे ने कहा, "बीसीसीआई और टीम प्रबंधन इस पर फैसला लेंगे लेकिन हम खिलाड़ियों के लिए, यह मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने की बात है। टेस्ट मैच कल से शुरू हो रहा है और हम इस पर ध्यान दे रहे हैं। हम एक टीम के तौर पर इस टेस्ट मैच में बेहतर करना चाहते हैं और टेस्ट मैच जीतना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी सख्त क्वारंटीन के लिए तैयार हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, "हम तैयार हैं। हम सिर्फ अच्छी क्रिकेट खेलना चाहते हैं। सिडनी में जिंदगी आम है, लेकिन खिलाड़ी कमरे में बंद हैं जो अच्छा है। लेकिन हम जानते हैं कि हमें कैसे इस चीज को संभालना है। हम टीम में हर स्थिति के लिए तैयार हैं।"

चार मैचों की टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Not bothered by strict quarantine rules: Rahane
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: not bothered, strict, quarantine, rules, rahane, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved