• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शतक कड़ी मेहनत का परिणाम : ख्वाजा

No shortcuts to playing England quicks, I had to graft and unsettle them: Khawaja - Cricket News in Hindi

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने शुक्रवार को कहा कि एससीजी जैसी एक कठिन पिच पर जिमी एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और मार्क वुड जैसे गुणवत्ता वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों को खेलने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि उनका शतक कड़ी मेहनत का परिणाम था। ढाई साल से अधिक समय के बाद टेस्ट क्रिकेट खेल रहे ख्वाजा ने गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में चौथे एशेज टेस्ट के दूसरे दिन 260 गेंदों में 137 रनों की पारी खेली, ऑस्ट्रेलिया ने 416 रनों पर पारी घोषित कर दी थी।

शुक्रवार को टेस्ट के तीसरे दिन से पहले, 35 वर्षीय ख्वाजा ने बताया कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों को खेलना कितना कठिन था।

सेन रेडिया से ख्वाजा ने कहा कि जिमी एंडरसन हमेशा बहुत अनुशासित गेंदबाजी करते हैं। वह वास्तव में कभी भी एक ओवर में दो रन से अधिक देते हैं, आपको लगभग उसे स्वीकार करना होगा। मैं उनके खिलाफ ज्यादा संभलकर खेलता हूं स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ भी ऐसा ही है, लेकिन वह है थोड़ा और आक्रामक हैं। वहीं मार्क वुड भी हमला कर रहे थे।"

उन्होंने आगे कहा, "इससे मुझे बेन स्टोक्स के खिलाफ भी खेलने में मदद मिली, उनके पास एक कम गेंदबाज था जो एक बल्लेबाज के रूप में हमेशा अच्छा होता है। उन्हें दूसरे लोगों को और अधिक लाना होगा और उन्हें थोड़ा कठिन काम करना होगा।"

अपना नौवां टेस्ट शतक (137) बनाने वाले ख्वाजा ने कहा कि वह गेंदबाजों को परेशान करने के लिए खुद को अधिक से अधिक स्ट्रोक खेलने के विकल्प देने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No shortcuts to playing England quicks, I had to graft and unsettle them: Khawaja
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: no shortcuts to playing england quicks, usman khawaja, jimmy anderson, stuart broad, mark wood, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved