• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने कहा- टीम के लिए रैंक नहीं, स्वस्थ्य टीम कल्चर महत्वपूर्ण

No ranks, team culture very good, say New Zealand players - Cricket News in Hindi

साउथम्पटन| न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने कहा है कि आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में न्यूजीलैंड का शीर्ष पर पहुंचना स्वस्थ टीम कल्चर से संभव हुआ है। न्यूजीलैंड ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 1-0 से हराकर आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में नंबर वन रैंक हासिल कर लिया है। न्यूजीलैंड के अब 123 अंक हो गए हैं जबकि दूसरे स्थान पर लुढ़कने वाली भारतीय टीम के 121 अंक ही है।

दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कप्तान रहे टॉम लाथम ने कहा, " शायद छह या सात साल पहले, नेतृत्व समूह ने सोचा कि हम एक ऐसा क्रिकेट खेलना चाहते हैं जो किवी के रूप में हमारे लिए सही हो। यह कुछ ऐसा जिसे हम अपना सिर पकड़ सकें। 2015 में विश्व कप के समय में बदलाव आया था। विचार क्रिकेट का आनंद लेने और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने का है। यह कुछ ऐसा है जिसे हम इस टीम के लिए सही मानते हैं।"

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट में खेलने वाले बाएं हाथ के स्पिनर एजाज पटेल ने कहा कि टीम में कोई

नकारात्मकता नहीं है।

एजाज ने कहा, " इस टीम में संस्कृति बहुत अच्छी है। हर कोई काफी सकारात्मक है, कोई नकारात्मकता नहीं है, और इससे हमें बहुत सफलता मिलती है। हर कोई हर किसी का समर्थन करता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी इलेवन खेल रही है। हर कोई शत प्रतिशत दे रहा है। यह उन लोगों की ओर से था जो प्लेइंग इलेवन में शामिल लोगों के लिए नहीं खेल रहे थे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No ranks, team culture very good, say New Zealand players
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: no ranks, team, culture, very good, say, new zealand, players, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved