• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहले मैच में मिली हार के बाद प्रबंधन की तरफ से कोई दबाव नहीं : युजवेंद्र चहल

राजकोट। युजवेंद्र चहल ने मंगलवार को कहा कि भारतीय टीम को इस बात पर पूरा विश्वास है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले अगले टी20 मैच से सीरीज में वापसी कर लेगी। भारत और बांग्लादेश तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही हैं जिसके पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को मात दे 1-0 की बढ़त ले ली है।

चहल ने कहा है कि पहले मैच में मिली हार के बाद प्रबंधन की तरफ से कोई दबाव नहीं है। चहल ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, किसी तरह का दबाव नहीं है। आप जानते हैं कि तीन मैच हैं और यह एक द्विपक्षीय सीरीज है न कि नॉकआउट फॉर्मेट। उन्होंने कहा, उस दिन वे हमसे अच्छा खेले थे।

हम जानते हैं कि हम उनसे बेहतर टीम हैं लेकिन बीते कुछ मैच देखे जाएं तो बांग्लादेश ने हमें हमेशा चुनौती दी है। मुश्फीकुर रहीम खासकर अच्छा खेल थे। दो मैच बचे हैं और हम एक मैच से पीछे हैं। हम अपने ऊपर विश्वास रखते हैं इसलिए हमारे ऊपर किसी तरह का दबाव नहीं है। हमें लगता है कि हम वापसी करेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No pressure from management after defeat in first t20 against bangladesh : Yuzvendra Chahal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first t20, bangladesh, yuzvendra chahal, india, india vs bangladesh, leg spinner chahal, delhi t20 match, rajkot t20 match, ipl, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved