• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मार्श शेफील्ड शील्ड को फिर से खेलने की कोई योजना नहीं है : कप्तान फिंच

No plans to play Marsh Sheffield Shield again: Captain Aaron Finch - Cricket News in Hindi

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान ने कहा कि वह अगले हफ्ते तस्मानिया के खिलाफ जंक्शन ओवल में शील्ड मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलूंगा, हमारी टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, इसलिए टीम में चयन के समय मेरा उपलब्ध होने का कोई मतलब नहीं है।"

उन्होंने यह भी पुष्टि की है कि, वे अगले सीजन में होने वाले टी-20 विश्व कप और अंतरराष्ट्रीय मैच में चयन के लिए जोर नहीं देंगे।

फिंच ने आखिरी प्रथम श्रेणी मैच सात दिसंबर, 2019 को खेला था, जब एमसीजी पिच को गेंदबाजी की पिच बताई गई थी, तब दाएं हाथ के बल्लेबाज को बल्लेबाजी करने का भी मौका नहीं मिला था।

फिंच ने दिसंबर 2007 में जंक्शन ओवल में बारिश से प्रभावित मैच में एक भारतीय टूरिंग टीम के खिलाफ प्रथम श्रेणी में डेब्यू किया और उन्होंने 88 मैचों में 35.87 की औसत से 4,915 रन बनाए, जिसमें उनका क्रिकेट के लिए 2015 में न्यूजीलैंड के खिलाफ नाबाद 288 रन का उच्चतम स्कोर था।

उन्होंने अपने प्रथम श्रेणी करियर में सात शतक और 33 अर्धशतक बनाए हैं और अक्टूबर 2018 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था।

फिंच ने पांच टेस्ट मैच खेले, जिसमें 62 रन के उच्च स्कोर के साथ 27.8 की औसत से 278 रन बनाए और 2018 बॉक्सिंग डे टेस्ट में भारत के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला।

ऑस्ट्रेलिया के एक दिवसीय सलामी बल्लेबाज अब आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला और एकमात्र टी20 के लिए अभ्यास जारी रखेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No plans to play Marsh Sheffield Shield again: Captain Aaron Finch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aaron finch, marsh sheffield, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved